गुरुवार, 9 मई 2019

मोदी ने अपने शासनकाल में ऐसा काम किया देश खुश और विरोधी परेशान : हेमा मालिनी

--कांग्रेस के शासनकाल में देश के हालात हो गए थे खराब, मोदी ने देश को दी नई दिशा
--कांग्रेस ने आतंकवाद के खिलाफ नहीं की कार्रवाई, मोदी ने 13 दिन में लिया पुलवामा का बदला

जींद, 9 मई (नरेंद्र कुंडू):- मथुरा की सांसद एवं मशहूर वालीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में देश हित में ऐसे काम किए हैं जिनसे देश की जनता खुश है और विरोधी परेशान। आज कोई भी विरोधी देश भारत की तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है। देश में विकास का रथ चल रहा है। आज देश में मोदी लहर चल रही है। नरेंद्र मोदी के कार्यों को देखते हुए एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाना जरूरी है। हेमा मालिनी वीरवार को शहर के टाउन हाल पर सोनीपत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रमेश कौशिक के पक्ष में प्रचार अभियान के दौरान जनसभा को सम्बोधित कर रही थी। हेमा मालिनी ने बृजवासी अंदाज में राधे-राधे बोलकर अपने भाषण की शुरूआत की। 
हेमा मालिनी ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में देश के हालात बिल्कुल खराब हो गए थे। देश में आतंकवाद, भ्रष्टाचार चर्म पर था। देश की आर्थिक व्यवस्था बुरी तरह से खराब हो चुकी थी लेकिन 2014 में देश में आई मोदी लहर ने देश को कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति दिलाकर देश को नई दिशा देने का काम किया। कांग्रेस के शासनकाल में आतंकवाद ने देश में अपनी जड़े जमा ली थी। कांग्रेस के शासनकाल में मुंबई में इतना बड़ा हमला हुआ लेकिन कांग्रेस ने आतंकवाद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 दिन में ही सर्जिकल स्ट्राइक कर पुलवामा हमले का बदला ले लिया। हम भाजपा के साथ जुड़कर गर्व महसूस करते हैं। यह हमारा सौभग्य है कि हमें दिन-रात काम करने वाला प्रधानमंत्री मिला है। आज देश से आतंकवाद खत्म हो चुका है और देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। इसलिए हमारा फर्ज बनता है कि हम सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से सांसद रमेश कौशिक को भारी मतों से विजयी बनाकर नरेंंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि विरोधी दलों के लोग उनके पास आएंगे और उन्हें बहलाने का प्रयास करें लेकिन वह उनकी बातों में नहीं आएं। तिरंगे के मान के लिए कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर देश में फिर से भाजपा की सरकार लाएं। 

चल धन्नो आज तेरी बसंती की इज्जत का सवाल है। 

हेमा मालिनी ने अपने भाषण के अंत में शोले फिल्म का डॉयलॉग बोलते हुए कहा 'चल धन्नो आज तेरी बसंती की इज्जत का सवाल है और सोनीपत से रमेश कौशिक को जीता देना नहीं तो बसंती नाराज हो जाएगी।Ó हेमा ने मथुरा में अपनी जनसभा का जिक्र करते हुए कहा कि जब धर्मेंद्र मथुरा में उनके पक्ष में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे तो उन्होंने वहां के लोगों से फिल्मी अंदाज में यही कहा था कि मथुरा से बसंती को जीता देना नहीं तो वीरु नाराज होकर टंकी पर चढ़ जाएगा। 

मोदी बन गया है ट्रेड मार्क

सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि आज जब भी वह किसी भी जनसभा को सम्बोधित करने के लिए जाती हैं तो उन्हें भाषण देने की जरूरत नहीं पड़ती। वह माइक से बस मोदी-मोदी बोल देती हैं तो चारों तरफ मोदी-मोदी के नारे गुंजने लगते हैं। आज मोदी एक ट्रेड मार्क बन गया है। मोदी के नारे लगाने वाले लोगों के चेहरे पर एक अलग खुशी नजर आती है। 

हेमा के सभा स्थल पर पहुंचते ही फैली अव्यवस्था, 10 मिनट में निपटाया भाषण

सांसद हेमा मालिनी दोपहर 1:20 मिनट पर हेलीपैड से गाड़ी में सवार होकर सभा स्थल पर पहुंची। हेमा के यहां पहुंचते ही उनकी झलक पाने के लिए लोग मंच की तरफ उमड़ पड़े। इससे सभा स्थल पर काफी अव्यवस्था हो गई। पुलिस प्रशासन को व सुरक्षा व्यवस्था में लगे लेगों को व्यवस्था बनाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सभा स्थल पर पहुंचने के बाद हेमा मालिनी महज 15 मिनट ही सभा स्थल पर रुकी। हेमा 10 मिनट में अपना भाषण निपटाकर वहां से वापिस रवाना हो गई। 

आज मेरी पहचान फिल्म अभिनेत्री नहीं भाजपा नेत्री के तौर पर है। 

सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें भाजपा के साथ अपने आप पर गर्व हो रहा है। उन्होंने काफी लंबे समय तक फिल्मों में काम किया इसलिए लोग उन्हें फिल्म अभिनेत्री के तौर पर जानते थे लेकिन अब उनकी पहचान फिल्म अभिनेत्री नहीं भाजपा नेत्री के तौर पर है। 

सेल्फी लेने वाले युवकों को हड़काया

भाजपा प्रत्याशी रमेश कौशिक के पक्ष में प्रचार के लिए आई वालीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी की नाक पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था। हेमा मालिनी जैसे ही हैलीकॉप्टर से नीचे उतरकर सभा स्थल की तरफ रवाना होने के लिए आई तो रास्ते में कुछ युवक उनके साथ सेल्फी लेने पहुंच गए। सेल्फी लेने वाले युवकों को हेमा मालिनी ने बुरी तरह से डांटा। इसके बाद जब हेमा मालिनी टाउन हाल पर जनसभा को सम्बोधित करने के लिए मंच पर पहुंची तो एक युवक यहां भी उनके साथ सेल्फी लेने लगा। हेमा ने यहां भी उस युवक को बुरी तरह से फटकार लगाई। इतना ही नहीं जब हेमा भाषण देने के लिए उठी तो हेमा ने माइक के पास खड़े सभी लोगों को वहां से हटने का इशारा किया।  





मंच से लोगों का अभिवादन स्वीकार करती सांसद हेमा मालिनी।

जनसभा को सम्बोधित करती हेमा मालिनी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें